BREAKING NEWS

logo


राजनीति

Ranchi Express

बिहार में आज अमित शाह दो और जेपी नड्डा तीन चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान संपन्न होने के बाद एनडीए ने अब सातवें चरण में अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह

Ranchi Express

भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार और उत्तर प्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार और उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे। वो बिहार में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे।

Ranchi Express

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आज उत्तर प्रदेश में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 62.2 प्रतिशत मतदान

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 62.2 प्रतिशत मतदान

Ranchi Express

अपने गुरु को धोखा देने वाला दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकता है : राजनाथ

अपने गुरु को धोखा देने वाला दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकता है : राजनाथ

Ranchi Express

मुख्यमंत्री साय ने किर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों से फोन पर की बात

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बुधवार को हिंसा प्रभावित किर्गिस्तान में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों से फोन पर बात की है। उन्होंने छात्रों को खुद का ख्याल रखने और जरूरत होने पर छत्तीसगढ़ सरकार से संपर्क करने को कहा है। उन्होंने कहा कि इस विषम परिस्थिति में छत्तीसगढ़ और भारत सरकार उनके साथ खड़ी है।

Ranchi Express

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आज पश्चिम बंगाल में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीयमंत्री शाह आज पश्चिम बंगाल में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के

Ranchi Express

भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज उत्तर प्रदेश और दिल्ली में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश और दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे। वो उत्तर प्रदेश में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे।

Ranchi Express

जौनपुर में मायावती, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, मंत्री दारा सिंह चौहान की चुनावी जनसभाएं आज

जिले में छठवें चरण के चुनाव को लेकर दो लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी रैलियों की रफ्तार तेज हो गई है। प्रमुख पार्टियों की ओर से अपने बड़े नेताओं के आगमन एवं जनसभाओं को लेकर तैयारियां जोरों पर है।

Ranchi Express

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आज हरियाणा और दिल्ली में करेंगे रोड शो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरियाणा और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीयमंत्री शाह आज ओडिशा में करेंगे चुनाव प्रचार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज बिहार और उत्तर प्रदेश में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार और उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे। वो आज सुबह बिहार के पूर्वी चंपारण में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे।

Ranchi Express

वोट देने जरूर जाए, आपका वोट आपका भविष्य : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पांचवें चरण में उप्र की 14 सीटों पर हो रहे मतदान को लेकर जनता से वोट जरूर करने की अपील की है। वहीं पार्टी की ओर से पहले मतदान, फिर जलपान करने वाला संदेश मतदाताओं से किया है।

Ranchi Express

प्रधानमंत्री मोदी का पांचवें चरण में रिकार्ड मतदान का आह्वान

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह चुनाव प्रचार की व्यस्तता के बीच आम चुनाव के पांचवें चरण के मतदान में हिस्सा लेने वाले लोगों से रिकार्ड मतदान का

Ranchi Express

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज दिल्ली के मालवीय नगर में रोड शो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

लोस चुनाव: पांचवें चरण का मतदान शुरू, राजनाथ-राहुल समेत 144 उम्मीदवार के भाग्य का होगा फैसला

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया, जो शाम छह बजे तक चलेगा। इस चरण में लखनऊ लोकसभा सीट से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

Ranchi Express

चार जून के बाद देश में इंडी गठबंधन की बनेगी सरकार : सुप्रिया श्रीनेत

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्रवक्ता और सोशल मीडिया प्रभारी सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि चार जून के बाद देश में एनडीए की नहीं इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी। चार चरण के चुनाव के बाद इंडी गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिल चुका है जबकि अभी शेष तीन चरण का चुनाव होना शेष है।

Ranchi Express

आमजन पर जो खतरा थे, वे मिट्टी में मिल गए, देश खुश पर सपा में मातम : योगी

प्रयागराज,। संगमनगरी अब सुरक्षित है, आप बिल्कुल सही दिशा में बढ़ रहे हैं। आमजन, बेटी-व्यापारी, दलित-पिछड़ों की सुरक्षा में जो खतरा थे, वे सब मिट्टी में मिल गए हैं। इससे प्रदेश और देश खुश है, लेकिन सपा के यहां मातम है।

Ranchi Express

फतेहाबाद पहुंचे सचिन पायलट, भाजपा पर जमकर बरसे, बोले- संविधान खत्म करना चाहती सरकार

हरियाणा में लोकसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम चरण में है। कांग्रेस व भाजपा ने अपने-अपने बड़े स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया गया है। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को

Ranchi Express

इंडी गठबंधन देश को आगे नहीं बढ़ा सकता : अमित शाह

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रयागराज के सोरांव में रविवार को एक चुनावी जनसभा में कहा कि इंडी गठबंधन देश को आगे नहीं बढ़ा सकता। ये अपने बेटे-बेटियों के

Ranchi Express

जौनपुर में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा

जौनपुर में 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में अब चुनाव प्रचार पूरे उफान पर आ गया है। जौनपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र व मछलीशहर संसदीय क्षेत्र पर भाजपा ने ताकत झोंक दी है।

Ranchi Express

कांग्रेस में रहते हुए राहुल गांधी के तलवे चाटते थे मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा : प्रो. रामगोपाल यादव

कांग्रेस में रहते हुए राहुल गांधी के तलवे चाटते थे मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा : प्रो. रामगोपाल यादवरामगोपाल यादव के बिगड़े बोल, असम के मुख्यमंत्री को बताया राहुल गांधी का तलवा चटा

Ranchi Express

आम आदमी पार्टी के सांसद-विधायक गिरफ्तारी देने रविवार को जाएंगे भाजपा मुख्यालयः केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक वीडियो संदेश के जरिए आरोप लगाया कि भाजपा जेल-जेल खेल रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी सांसद और विधायक रविवार को गिरफ्तारी देने के लिए भाजपा मुख्यालय जाएंगे।

Ranchi Express

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संसदीय क्षेत्र नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में किया प्रचार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संसदीय क्षेत्र नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के पक्ष में किया प्रचार

Ranchi Express

लोस चुनाव : फैजाबाद में किसी ने नहीं लगाई हैट्रिक, लल्लू सिंह के पास मौका

फैजाबाद संसदीय सीट के चुनाव पर शुरू से ही देशभर के नजरें टिकी रहती है। राम मंदिर आंदोलन के बाद तो फैजाबाद देश की हॉट सीटों में शुमार हो गया। फैजाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस, भाजपा, सपा, बसपा और सीपीआई को प्रतिनिधित्व का अवसर दिया है।

Ranchi Express

भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करेंगे। वो सुबह सबसे पहले बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीयमंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश, ओडिशा और झारखंड में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारितामंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश, ओडिशा और झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा ने वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम एक्स हैंडल पर साझा किया है।

Ranchi Express

चार सौ पार सीट पाकर भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है : केजरीवाल

चार सौ पार सीट पाकर भाजपा आरक्षण खत्म करना चाहती है : केजरीवाल- संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा की चाल जनता समझ गई है

Ranchi Express

भाजपा गरीबों को थोड़ा राशन देकर चुनाव में भुना रही : मायावती

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के सुप्रीमो एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गरीबों के राशन पर टिप्पणी की है। गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' के जरिए मायावती ने कहा है